भाषा का चयन करें:

कार्स्टेन बोंमैन

Carsten Bönnemann वरिष्ठ अन्वेषक और न्यूरोमस्कुलर और न्यूरोजेनेटिक विकारों के प्रमुख चाइल्डहुड सेक्शन - नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर एंड स्ट्रोक (एनआईएनडीएस)
संयुक्त राज्य अमेरिका

डॉ बोएनमैन ने जर्मनी के फ्रीबर्ग यूनिवर्सिटी से एमडी की डिग्री प्राप्त की । उन्होंने जर्मनी में बाल चिकित्सा प्रशिक्षण और वेनिया लीजेंडी (हैबिलिटेशन) पूरा किया। एमजीएच/हार्वर्ड में पीडियाट्रिक न्यूरोलॉजी में रेजीडेंसी के उपरान्त चिल्ड्रेन हॉस्पिटल बोस्टन में डॉ लुई कुकेल के साथ पोस्टडॉक्टोरल वर्क- मस्कुलर डिस्ट्रॉफी के आणविक आनुवंशिकी पर काम कर रहे थे । सन २००२ में उन्होंने फिलाडेल्फिया के चिल्ड्रेन हॉस्पिटल जुड़े/पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी के सहायक प्रोफेसर के रूप में, न्यूरोमस्कुलर कार्यक्रम के सह-निदेशक, और न्यूरोजेनेटिक्स क्लिनिक के निदेशक ।

वह वरिष्ठ अन्वेषक और चाइल्डहुड सेक्शन के न्यूरोमस्कुलर और न्यूरोजेनेटिक विकारों के प्रमुख के रूप में २०१० में NINDS में शामिल हो गए । डॉ बोनेमान बायोमेडिकल साइंसेज में बेंच फेलो थे । उन्हें २००९ डेरेक डेनी ब्राउन न्यूरोलॉजिकल स्कॉलर अवॉर्ड मिला । डॉ बोएनमैन की प्रयोगशाला में अनुसंधान प्रारंभिक शुरुआत मांसपेशियों की बीमारी (जन्मजात मांसपेशियों की डिस्ट्रोपीज़, जन्मजात मायोपैथी, और शरीर मायोपैथी को कम करने) अंतर्निहित आणविक तंत्र के आसपास घूमती है। प्रयोगशाला का लक्ष्य आणविक आधारित उपचारों के लिए रणनीतियों को विकसित करने के लिए इन स्थितियों में आनुवंशिक और सेलुलर तंत्र की पहचान करना है ।